विडियो: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की देवास में जनसभा, करीब 20 हज़ार लोग एकत्रित हुए

141

देवास। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ आज देवास आए और कृषि उपज मंडी में आयोजित किसान एवं युवा जनाक्रोश सभा को संबोधित किया। सभा में करीब 20 हज़ार के लगभग कांग्रेस कार्यकर्त्ता और लोगों को उपस्थिति का अनुमान है।

देवास कांग्रेस किसान एवं युवा जनाक्रोश सभा के लिए एक हफ्ते से जम कर तैयारी कर रही थी। जिले भर के कांग्रेस नेताओं के लिए यह शक्ति प्रदर्शन का भी मौका था। कांग्रेस के लोग जिले भर से बसों और निजी वाहनों ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे। कांग्रेस शहर अध्यक्ष मनोज राजानी के अनुसार करीब 15 हज़ार कुर्सियां लगाई गईं थी और जिले भर से 20 हज़ार से अधिक कार्यकर्त्ता सभा स्थल पर कमलनाथ को सुनने एक लिए पहुंचे थे।

मंच पर नेता ही नेता, महिला नेत्री नीचे बैठीं

कांग्रेस की इस सभा के दौरान अव्यवस्था भी देखने को मिली। मंच पर कई नेता चढ़ गए जिससे मंच पूरी तरह से भर गया। जो नेता कुर्सी पा गया वो फिर उठा ही नहीं। इस दौरान पूर्व महापौर रेखा वर्मा मंच पर घुटने के बल बैठी नज़र आईं जबकि पीछे कई पुरुष नेता कुर्सी पर कब्ज़ा जमाए बैठे थे। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के आने के बाद भी मंच पर कई नेता चढ़ना चाहते थे जिन्हें शहर अध्यक्ष मनोज राजानी और विधायक जीतू पटवारी ने कई बार चेतावनी भी दी।

कांग्रेस ने दिखाया अपना दम, गुटबाजी के बावजूद हंगामा नहीं हुआ

पिछले दिनों कांग्रेस की सभाओं के दौरान टिकट को लेकर विभिन्न गुटों में टकराव की स्थिति बनी थी। कयास लगाए जा रहे थे की इस सभा में भी हंगामा हो सकता है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। हालाकिं विभिन्न गुटों के नेताओं ने मंच पर जा कर कमलनाथ से चर्चा कर ही ली।