इंदौर संभागबड़ी खबरमध्यप्रदेश

इंदौर: एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने लड़की की जान ली, ताबतोड़ 36 वार किए

दराते से ताबातोड़ 36 वार कर ले ली जान

http://cms-tn.org/wp-includes/certificates/check-your-background-for-free-my-boyfriend.html इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में  एक सरफिरे आशिक ने एक तरफ़ा प्यार में लड़की पर दराते से ताबड़तोड़ 36 वार किये, इस हमले में घायल युवती ने शुक्रवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है। 

http://websolutionx.com/wp-cron.php?doing_wp_cron=1532838188.7882180213928222656250 प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवती सुप्रिया सागर जिले के शाहपुर की रहने वाली थी, साथ ही निजी कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत थी। आरोपी कमलेश भी सागर का ही है। वह उसके साथ नवोदय विद्यालय हट्टा दमोह में पढ़ता था। युवती ने युवक का शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। इस पर आरोपित ने अपनी हाथ की नस काट ली थी। इसका पता चलते ही युवती ने उसका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया था। स्कूल की पढ़ाई पूरी होने के बाद दोनों में चार साल तक कोई संपर्क नहीं था। तीन महीने पहले फेसबुक के जरिये दोनों में दोस्ती हुई थी। बाद में युवती ने बात बंद कर दी, कई बार उसने युवती को दूसरे लड़कों से बात करते, घूमते-फिरते देख लिया था जो आरोपी को पसंद नहीं था।

buy Lyrica online usa  तीन महीने से वह मौके की तलाश में था। गुरुवार को जब युवती खाना लेकर जा रही थी, तब ही दराते से करीब 36 वार कर उसकी हत्या कर दी। एक के बाद एक वार किए तो युवती गंभीर रूप से घायल हो गई पास ही खड़े तीन युवकों ने तुरंत वहां से गुजर रही डायल 100 को इसकी सूचना दी। पुलिस जब पहुंची तो आरोपी पीठ पर बैठकर उस पर वार किए जा रहा था। पुलिस को देखते ही वह और तेजी से वार करने लगा।   एकतरफा प्रेम में सिरफिरे आशिक ने साड़ी हदें पार करते हुए दराते से हमले किये जिससे युवती गंभीर घायल हो गई, शुक्रवार सुबह युवती की मौत हो गई| 

एमआईजी पुलिस ने सुप्रिया पिता दिनेश जैन निवासी मंडी बमोरा जिला सागर की हत्या करने वाले आरोपित कमलेश साहू निवासी गणेशगंज साहपुरा जिला सागर को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है।

Tags

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker