मध्यप्रदेश: मोबाइल में पोर्न देखतें है तो हो सकते हैं गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू किया एंटीपोर्न अभियान, अब तक 4 गिरफ्तार

पुलिस मुख्यालय से अश्लील विडियो और मादक प्रदार्थों के प्रचलन पर रोक के लिए अभियान के आदेश

260

देवास। पिछले कुछ दिनों से लगातार बच्चों पर हो रहे यौन हमलों को लेकर मध्यप्रदेश की पुलिस अब सतर्क हो गई है। गृह मंत्री भूपेन्द्र सिंह के निर्देश पर पुलिस मुख्यालय ने पोर्न के खिलाफ अब अभियान छेड़ दिया है। जो लोग पोर्न देखते पाए जायेंगे या पोर्न विडियो को फैलाएँगें उनके खिलाफ अब पुलिस सख्ती से कार्यवाही करेगी।

इस प्रकार की कार्यवाही देवास पुलिस ने शुरू भी कर दी है। चार थाना क्षेत्रों में पोर्न देखते हुए चार लोगों पर प्रकरण दर्ज किए गए हैं। कोतवाली थाने में अब्बास अली पिता मोहसिन अली बोहरा निवासी लक्ष्मी पुरा को दरगाह चौराहे के पास अपने लैपटॉप से मोबाइल में अश्लील फिल्म डालते पकड़ा गया है। उसका लैपटॉप जप्त कर उस पर धारा 292 का प्रकरण दर्ज किया गया है। इसी प्रकार औधोगिक क्षेत्र पुलिस ने अमोना निवासी दीपक पिता मेहरबान सिंह और उसके एक साथी को शांति नगर में अश्लील फिल्म तेज़ आवाज़ में दिखाते पकड़ा है। नाहर दरवाजा पुलिस ने मीठा तालाब की पाल पर तेज़ आवाज़ में अश्लील फिल्म दिखाते मोहसीनपूरा के शायाब शैख़ पिता मोहम्मद शैख़ को पकड़ा है। खातेगांव पुलिस ने भी पठ्ठा जी पेट्रोल पंप के पास से रूप सिंह पिता राधेश्याम भील निवासी लिमोटा थाना गोपाल पुर को मोबाइल पर पोर्न देखते हुए पकड़ा है। सभी आरोपियों पर धारा 292 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

कोतवाली थाना प्रभारी राजीव भदोरिया ने देवास लाइव को बताया की इस प्रकार के अभियान के आदेश पुलिस मुख्यालय से हुए हैं जिसमे अश्लील विडियो और मादक प्रदार्थों के प्रचलन पर रोक लगाने के लिए कड़ी कार्यवाही करने को कहा गया है। अभियान आगे भी जारी रहेगा।