मध्यप्रदेश: मंदसौर में BJP नेता प्रहलाद बंधवार की हत्या के पीछे BJP का ही कार्यकर्त्ता ??

हत्या के पीछे जमीन के पट्टे का विवाद बताया जा रहा है

6,138

मंदसौर। मंदसौर नगर पालिका के अध्यक्ष और भाजपा के कद्दावर नेता प्रहलाद बंदवार की गुरुवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में बीजेपी के ही एक कार्यकर्त्ता मनीष बैरागी का नाम सामने आ रहा है। बैरागी पर पहले से ही कई अपराधिक मामले दर्ज बताए जा रहे हैं। बैरागी ने बंधवार के लिए नगरपालिका चुनाव में प्रचार भी किया था।

 

हत्या के पीछे जमीन के पट्टे का विवाद बताया जा रहा है। आरोप मनीष वैरागी नाम के शख्स पर लगा है।` जानकारी के मुताबिक कल वारदात को अंजाम देने से पहले बैरागी और बंधवार की मुलाकात बीजेपी नेता लेकेंद्र यादव की दुकान पर हुई थी। यहां बैरागी ने बंधवार से जय श्रीराम कहा, इसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर तीखी बहस हुई। इसके बाद मनीष बैरागी ने जेब से पिस्तौल निकालकर बंधवार को सर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद मनीष बैरागी अपनी बुलेट मोटर साइकिल हादसे वाली जगह पर छोड़ भाग गया।

गौरतलब है की मंदसौर नगर पालिका के अध्यक्ष और भाजपा के कद्दावर नेता प्रहलाद बंदवार की गुरुवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बाईक सवार अज्ञात बदमाश ने बीपीएल चौराहे पर जिला सहकारी बैंक के सामने शाम करीब 7.10 मिनट पर उन्हें गोली मार दी। हमलावर बुलेट पर सवार था और उसने इतनी करीबी से निशाना साधकर गोली मारी की मौके पर ही बंदवार की मौत हो गई। मोटर साइकिल सवार गोली मारने के बाद अपनी मोटरसाइकिल घटनास्थल पर ही छोड़कर पैदल भाग खड़ा हुआ था।  घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी।