विडियो: शिवराज बोले हारने के बाद हीरो जैसा स्वागत क्यों हो रहा है, भावुक हुए किसान

5,934
देवास। सोनकच्छ में शिवराज सिंह चौहान बोले की हारने के बाद भी मेरा हीरो जैसा स्वागत क्यों हो रहा है। बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने देवास जिले का दौरा किया और किसानों से मिल कर फसल नुकसानी का जायजा लिया।
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान बुधवार को देवास जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचे। कई गांवों में वे सीधे किसानों से मिले और ठंड से हुई फसल नुकसानी का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कई स्थानों पर सभाओं को भी संबोधित किया। अपने लाडले पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान को अपने बीच पाकर कई किसान भावुक हो गए। किसानों ने यहां तक भी कहा कि अब हमारा कौन है। इस पर चौहान ने सभी को भरोसा दिलाया कि वे प्रदेशभर के किसानों के साथ हर समय खड़े हैं। उनके साथ दौरा कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष नंदकिशोर पाटीदार सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।
भाजपा प्रवक्ता शंभू अग्रवाल ने बताया कि चौहान बुधवार को देवास जिले के ग्रामीण क्षेत्र में ठंड के कारण नष्ट हुई फसलों का जायजा लिया। चौहान का दौरा विजयगंज मंडी से शुरू हुआ और विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों से पटलावदा, आगरोद, सिरोल्या, बरोठा, नेवरी, सोनकच्छ सहित कई स्थानों पर फसल नुकसानी का जायजा लिया और किसानों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।